आज बात करते हैं अक्षय कुमार vs आमिर खान की, २ बड़ी फिल्मे जो अगस्त month 2022 में release हो रही हैं।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट – Mister perfectionist कहे जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आईपीएल-२०२२ के फिनाले पर रिलीज़ किया था ।

ट्रेलर को लोगो की तरफ से खूब प्यार मिला, वैसे तो इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है, पर देखना होगा की लोगो को कितना पसंद आती है।

क्यों है लाल सिंह चड्ढा एक अलग फिल्म ? laal singh chaddha release date.

11 August 2022 को रिलीज़ होने वाली आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जो की हॉलीवुड फिल्म फारेस्ट गंप (Forest Gump) का रीमेक कही जा रही हैं पर आमिर खान प्रोडक्शन की इस फिल्म में इमोशन, ड्रामा और एक पूरी लाइफ स्टोरी दिखाई जाएगी।

तीन खान एक फिल्म में – three khan in one film 2022

और साथ ही इस फिल्म में तीनो खान एक साथ यानी सलमान खान , शाहरुख़ खान और आमिर खान नज़र आने वाले हैं । फैंस को जिसका काफी सालो से इंतज़ार था वो आमिर खान लाल सिंह चड्ढा में पूरा करने वाले हैं

teen-khaan-ek-hi-film-mein-2022
www.diarykishayri.com

Laal Singh Chaddha official trailer

RakshaBandhan releasing in cinemas on 11th August, 2022

साथ साथ बॉलीवुड खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार ने भी अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन की रिलीज़ डेट का ऐलान किया हैं जो की 11 August 2022 को ही रिलीज़ हो रही हैं, अपने इंस्टग्राम पेज पर अभिनेता अक्षय कुमार ने एक टीज़र जारी किया हैं और लिखा है…

Bringing you all a story of the purest form of bond that will remind you of yours! ❤️
RakshaBandhan releasing in cinemas on 11th August, 2022.

अभी “रक्षा बंधन” फिल्म के ट्रेलर का fans को इंतज़ार है…

अभिनेता अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्में फ्लॉप रही हैं। इसके बाद भी वह लगातार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपनी फिल्मों की अनाउंसमेंट कर रहे हैं।

ये वजह खास बनाती है ‘रक्षा बंधन’ film को…

“टॉयलेट : एक प्रेम कथा” में अक्षय और भूमि की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी फिर एक बार ‘रक्षा बंधन’ फिल्म में नजर आने वाली है।

akshay-kumar on film raksha bandhan moview set - अक्षय कुमार vs आमिर खान
Image credit : social media

बात अगर लाल सिंह चड्ढा की की जाये तो इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नज़र आने वाली हैं, और साथ में साउथ स्टार नागा चैतन्य अक्किनेनी (Naga Chaitanya Akkineni) भी दिखाई देंगे।

अक्षय कुमार vs आमिर खान - 2022
Image credit : Kareena kapoor khan’s Instagram

बॉक्स ऑफिस क्लैश / box-office clash – 2022 ..


खिलाडी कुमार और आमिर खान की अपकमिंग फिल्में फैमिली ड्रामा जॉनर की हैं। इन दोनों फिल्मों के आपस में भिड़ने का मतलब है कि दोनों स्टार्स के बीच ऑडियंस का बंटवारा होगा ।

अक्षय कुमार और आमिर खान 90 के दशक के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी फिल्में फैमिली ऑडियंस को काफी पसंद आती हैं ।

ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा की ये दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा पर्दशन करती हैं और कौन किसको टक्कर दे पायेगा, लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के दौर में ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’ के क्लैश से इंडस्ट्री को झटका लग सकता है।


कमेंट में अपनी राय बताये…


You might also like: